Tiger 3 Box Office Collection Day 2 :मंडे को बॉक्स ऑफिस पर सबका ‘बाप’ निकला ‘टाइगर 3’! ‘पठान’, ‘जवान’ को पछाड़ कर ली उम्मीद से ज्यादा कमाई, जानें- दूसरे दिन का कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है. फिल्म ने बंपर ओपनिंग की थी और अब रिलीज के दूसरे दिन भी इसके रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन की उम्मीद है.

“टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2: मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी सलमान खान, कैटरीना कैफ, और इमरान हाशमी की 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्म ‘टाइगर 3’ रविवार, 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ने दिवाली के त्योहार के बावजूद ओपनिंग डे पर शानदार प्रतिसाद प्राप्त किया और रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई की। ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के दूसरे दिन भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई हासिल की है। आइए जानें कि सलमान खान की इस फिल्म की मंडे बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कैसी है?”

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस धमाका

   ‘टाइगर 3’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस में बम्पर ओपनिंग की है। फिल्म ने सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ का कलेक्शन किया है।यह 2023 के तीसरे सबसे अच्छे ओपनिंग डे नंबर है, पहले शाहरुख खान की फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ को पीछे छोड़ते हुए। टाइगर 3′ ने रिलीज के दूसरे दिन यानी सोमवार की शुरुआती आंकड़े भी रिलीज की हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपडेट

 सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘टाइगर 3’ ने अब तक 7.04 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस आंकड़े के आधार पर, फिल्म को फिर भी एक शानदार कलेक्शन की उम्मीद है, जिससे इसे 44 करोड़ तक का कलेक्शन करने की क्षमता हो सकती है। हालांकि, ये अंशकों की पुष्टि ऑफिशियल नंबर्स के आने के बाद होगी, जिससे कुछ बदलाव हो सकता है।

‘टाइगर 3’ ने फिल्मों के रिकॉर्ड को दी चुनौती:

‘टाइगर 3’ ने सुबह के शुरुआती शोज में 7 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इससे यह अनुमानित है कि रात के शोज तक इसका कलेक्शन 44 करोड़ से ज्यादा हो सकता है। इससे यह फिल्म ‘बाहुबली 2’ (40.25 करोड़), ‘गदर 2’ (38.7 करोड़), ‘टाइगर जिंदा है’ (36.54) और ‘जवान’ (30.5) सहित कईं फिल्मों के सोमवार की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। वर्तमान में सभी लोग ‘टाइगर 3’ के मंडे कलेक्शन पर नजरें जमाए हुए हैं।

Leave a Comment