IPL 2023 GT vs CSk: पहले ही मैच में गुजरात को लगा तगड़ा झटका ,छक्का बचाने के दौरान ये दिग्गज खिलाडी हुआ चोटिल

IPL 2023 का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बिच खेला जा रहा है आईपीएल के 16वे सीजन में गुजरात को बहुत बड़ा झटका लगा है .

Image credit @mufaddal_vohra

IPL 2023 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस  (Gujarat Titans) के बिच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है . आईपीएल के 16वे सीजन के पहले ही गुजरात टाइटंस  को बहुत बड़ा झटका लगा है , दरअसल , केन विलियमसन फिल्डिंग के दौरान चोटिल हो गये है , इनका चोट का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है की ये ठीक से चल भी नहीं पर रहे थे , केन विलियमसन मैच के दौरान बाउंडरी लाइन पर छक्के बचाने के दौरान अपने आप को चोटिल कर बैठे,

केन विल्लियम्सन गुजरात टाइटंस  के स्टाफ के कंधो पर सहारा लेकर ड्रेसिंग कमरे में जाते दिखे, चेन्नई सुपर किंग के बल्लेबाजी के दौरान गुजरात के ओर से 12 वा ओवर फेकने जोशुआ आये थे . उनके ओवर ओवर पर गायकवाड ने मिडविकेट के तरफ बड़ा शार्ट खेला और पूरी जोर लगा के मारा तभी बाउंडरी पर केन विलियमसन फिल्डिंग कर रहे थे गेद को हवा में देख कर विलियमसन ने शानदार छलांग लगायी , लेकिन गेद उनके हाथो से छिटक गया और इस दौरान वे अपने आप को गंभीर रूप से चोटिल कर बैठे आपको बता दे की उनको घुटने पर चोट आई है .

चोट लगने के बाद केन विलियमसन कराह उठे तभी उनपर गुजरात टाइटनस के स्टाफ की नजर उन पड़ी इस तस्वीर में साफ़ देखा जा सकता है की वे दर्द से कराह रहे है |

अब हम बात करते है मुकाबले की टास हारकर चेन्नई पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया लेकिन उनकी शुरआत अच्छी नहीं थी टीम को 14 के स्कोर पर डेवेन कॉनवे के रूप में पहला झटका लगा. हालांकि, इसके बाद क्रीज पर आए मोईन अली ने सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर टीम की पारी को संभालने का कोशिस किया. लेकिन, गुजरात ने इस जोड़ी को बड़ी साझेदारी बनाने नहीं  दिया. चेन्नई के लिए इस मुकाबले में गायकवाड़ ने ताबड़तोड़ 92 रन बनाए. आईपीएल के 16वें सीजन के पहले ही मुकाबले में शतक से चूके गायकवाड़ ने अपनी पारी के दौरान 50 गेंदों का सामना किया और 4 चौके और 9 छक्के लगाए. लेकिन, उन्हें किसी दूसरे बल्लेबाज का साथ नहीं मिला. चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाने मे सफल हुई.

Leave a Comment